Breaking News

सबसे सस्ता स्कूटी हुआ लांच, कीमत मात्र 36,000 रुपये, 136 किमी रेंज वाला है यह bounce infinity e1 scooter


bounce infinity e1electric scooter: कीमत मात्र 36,000 रुपये, 136 किमी रेंज 





Bounce infinity e1 electric scooter

दोस्तों आज हम बात करेंगे एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो बिल्कुल आपके बजट में है और यह स्कूटर इस समय मार्किट में बवाल मचा रहा है और इसकी कीमत भी 50 हजार के नीचे ही है।  जी है यह स्कूटर मार्किट के दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में बहुत ज्यादा ही सस्ता है  और अभी आप आप इस स्कूटर का प्रचार ऋतिक रौशन को करते हुए देख सकते है कुल मिला जुला कर बोला जाए तो यह एक भरोसेमंद ब्रांड के रूप में मार्किट में उपलब्ध है bounce infinity e1 electric scooter अब मार्किट में महज 499 रुपये के बुकिंग शुल्क के साथ उपलब्ध है।





bounce infinity e1 electric scooter
bounce infinity e1 electric scooter


Bounce infinity e1 scooter price 


अगर आपका भी मन है इस स्कूटर को घर लाने का ओ भी सस्ते दाम पर तो कम्पनी द्वारा एक स्कीम चलाई जा रही है buy bike and Rent battery ऑफर का आनंद ले सकते है जिसके तहत आप स्कूटर खरीद सकते है और उसमें लगने वाला बैटरी कंपनी की तरफ से रेंट पर ले सकते है इस तरह आपको यह स्कूटर केवल 36,099 रुपये में पड़ेगा। और इस ऑफर के तहत आप अपने स्कूटर में कंपनियों के स्वीप स्टेशन से बैटरी स्वाइप कर सकते है और उसके लिए आपको केवल 35 रुपये का ही चार्ज देना होगा, जिसमे आपकी गाड़ी लगभग 120 किलोमीटर तक का सफर तय करायेगी। और इस सुविधा के लिए कंपनी ने मोबाइल एप्प भी लांच किया है जिसके बजह से आप आसानी से स्कूटर के स्वैपिंग स्टेशन को देखते रहेंगे, और आप 1450 रुपया देते है तो कंपनी आपको 3 महीने तक के लिए कम्पनी बैटरी चार्ज और बैटरी अनलिमिटेड किलोमीटर तक के लिए दिए जाएंगे।

bounce infinity e1 electric scooter
bounce infinity e1 electric scooter


Bounce infinity e1 scooter price with battery


और अगर आप इस गाड़ी को बैटरी के साथ खरीदना चाहते है तो इसकी कुल कीमत लगभग 69,999 रुपये आएगा। गाड़ी बैटरी को चार्ज होने में कुल मिलाकर 4 से 5 घंटे का समय लगता है


bounce infinity e1 electric scooter
bounce infinity e1 electric scooter




इस कम्पनी की गाड़ी को आप आसानी से finance भी करा सकते है इसके लिए कम्पनी ने बहुत सारे बैंको के साथ टाई अप किया है जैसे HDFC BANK, IDFC BANK, AXIX BANK, ICICI BANK BAJAJ FINSERV आदि है।


bounce infinity e1 electric scooter
bounce infinity e1 electric scooter


Bounce infinity e1 electric scooter फीचर्स 

Bounce infinity e1 electric scooter में अगर हम बात करे फीचर्स की तो इसमें आपको मिलता है चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टविटी, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर,पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्रूज कंट्रोल, जियो फेसिंग, डिजिटल इंस्टूमेंट कंसोल, आदि है, डिजिटल इंस्टूमेंट कंसोल के अंदर आपको इग्रिशन स्टेटस, इंडिकेटर स्टेटस, स्पीड डिस्प्ले, ऑटोमिटर रीडिंग, व्हीकल स्टेटस, हाई बीम स्टेटस, हज़ार्ड लाइट जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते है इसके अलावा भी इसमें और भी बहुत सारे फीचर्स है  जैसे कि ईबीएस, ड्रैग मोड, 2 ड्राइव मोड इको और पावर, लोकेशन ट्रैकिंग, टो अलर्ट आदि है।



Bounce infinity e1 braking and suspension


अगर हम बात करे इस गाड़ी की बार्किंग और सस्पेंशन की तो स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों में व्हील डिस्क ब्रेक लगाया गया है। जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को लगाया गया है। इसके साथ ही टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को लगाया गया है। कंपनी ने इसके हर पार्ट पर काफी ध्यान दिया है 



उम्मीद है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। अच्छा लगे तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें।हमारी कोशिश रहती है कि हम आपको गाड़ियों के बारे में और अच्छे तरीके बता सकें।अगर आप कुछ सुझाव भेजना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं।


कोई टिप्पणी नहीं